health ads

हनुमान बेनीवाल का संसद में पहला संबोधन, यह बात रही खास

 
 
 
 
 दिल्ली

आज 17वीं लोकसभा हेतु सर्व सहमति से कोटा सांसद ओम बिड़ला को अध्यक्ष के तौर पर निर्वाचित किया गया। सांसद ओम बिड़ला के नाम का प्रस्ताव लोकसभा अध्यक्ष पद के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रखा, जिसे सभी दलों ने अपनी सहमति प्रदान कर ओम बिड़ला को निर्विरोध अध्यक्ष चुन लिया।

सांसद ओम बिडला को लोकसभा का अध्यक्ष चुने जाने के बाद प्रधानमंत्री मोदी सहित सभी पार्टियों ने उन्हें शुभकामनाएं दी। राजस्थान की क्षेत्रीय पार्टी आरएलपी की तरफ से पार्टी संयोजक हनुमान बेनीवाल ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला को संसद में अपने संबोधन में शुभकामनाएं दी।

सांसद बेनीवाल ने कहा कि ओम बिड़ला का संबंध राजस्थान से है, यह राजस्थान के लिए गौरवपूर्ण क्षण है। उन्होंने कहा कि श्री बिड़ला को अध्यक्ष के तौर पर चुने जाने से प्रदेश में हर्ष का माहौल हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को श्री बिड़ला के नाम का प्रस्ताव रखने के लिए भी धन्यवाद ज्ञापित किया।

आरएलपी सुप्रीमो बेनीवाल ने अपने संबोधन में नवनिर्वाचित स्पीकर ओम बिड़ला की जमकर तारीफ की। उन्होंने स्पीकर ओम बिड़ला से गुजारिश की की सत्र के दौरान आरएलपी जैसी छोटी पार्टियों को भी आप पूरा सरंक्षण प्रदान करें। उन्होंने प्रदेश के सभी सांसदों की तरफ से श्री बिड़ला को बधाई दी।

No comments